अब कैप्चर कीजिये दुनिया को बेस्ट 360 कैमरा के साथ !

0
151

रिकोह कंपनी ने भारत में थेटा एस नाम से इस लाइटवेट पोर्टेबल कैमरे को नवंबर 2015 में लांच किया था। इस कैमरे की सबसे खास बात ये है कि यह 360 डिग्री तक इमेज को कैप्चर कर सकता है। इस स्टाइलिश कैमरे को कंपनी ने 39,995 रूपए की कीमत में मार्केट में उतारा था, हालांकि अब यह कैमरा आप Amazon से 8,296 रुपये के डिस्काउंट के साथ मात्र 31,699 रूपए में खरीद सकते हैं। यदि आप इंस्टेंट वीडियो मेकिंग के शौक़ीन हैं तो यह डिवाइस आपके पास जरूर होना चाहिए।

रिकोह के इस स्टाइलिश कैमरे का वजन महज 125 ग्राम है तथा इस कैमरे से 25 मिनट तक का वीडियो शूट किया जा सकता है। यह कैमरा फूल एचडी वीडियो कैप्चर करता है। इस छोटे से कैमरे में एलईडी लाइट का एक स्विच भी दिया गया है तथा यह माइक्रोफोन और स्पीकर से भी लैस है। साथ ही इस कैमरे में 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी आपको मिलती है तथा आप इस कैमरे को अपने स्मार्टफोन के साथ भी कनेक्ट कर सकते है।

रिकोह के इस अनोखे कैमरे को स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट करने के लिए आपको थेटा एप डाउनलोड करना होता है। इस कैमरे को आईओएस इस्तेमाल करके आप एप्पल के सिस्टम के साथ भी जोड़ सकते है।

अपने सुझाव या प्रश्न आप हमे कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं, धन्यवाद् !

SHARE
Previous articleNokia 8 – सेल्फी के ज़माने लद गए जनाब अब बोथी का मजा लीजिये !
Next articleगर्भावस्था के दौरान हर पत्‍नी को होती है अपने पति से ये 10 उम्‍मीदें !
नमस्कार...!! इस खूबसूरत संकलन को आपलोगों के समक्ष ज्ञानवाटिका संपादन टीम के द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसके प्रधान सम्पादक और एडमिन विकास कुमार तिवारी जी हैं. इस खूबसूरत संग्रह को बनाने और आपके समक्ष लाने में कई दिन और कई रातों का सतत प्रयास शामिल है, और हम आगे भी इसी निष्ठा से आपके समक्ष महत्वपूर्ण तथा अनमोल जानकारियों को संकलित कर प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं...! इसके साथ ही हम इस बात के लिए भी आशान्वीत हैं की आप सभी अपना महत्वपूर्ण सुझाव देकर, इस खूबसूरत संकलन को और खूबसूरत बनाने में हमारी मदद अवश्य करेंगे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here