iPhone X जैसी डिज़ाइन के साथ 27 मार्च क़ो भारत में लांच हो रहा है VIVO – V9, जानिये पूरी जानकारी !

0
439
VIVO-V9 Set to be launch in india on 27th March
iPhone X जैसी डिज़ाइन वाला Vivo का V9 भारत में 27 March को भारत में लॉंच होने जा रहा है ! अभी हाल ही में वीवो ने भारत में अपने इस नए फोन का टीजर भी जारी कर दिया है। अभी लॉन्च में कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन वीवो इंडिया की वेबसाइट पर फोन को लिस्ट कर दिया गया है, साथ ही लीडिंग ई-कॉमर्स कंपनी Amazon और Flipkart के ऊपर भी फ़ोन को लिस्ट किया जा चूका है !

वीवो का यह स्मार्टफोन पर्ल ब्लैक और गोल्ड कलर विकल्प में उपलब्ध होगा। इसके अलावा, इसके फ्रंट कैमरे में एआई और एआर आधारित फीचर्स होंगे। इनमें एआई फेस ब्यूटी, जेंडर डिटेक्शन और एआर स्टिकर्स शामिल हैं। खास बात है कि, इस स्मार्टफोन की तस्वीरों में iPhone X वाले वॉलपेपर का ही इस्तेमाल किया गया है। फोन के अन्य खासियत की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जो कि वर्टिकल होगा। साथ ही रियर पैनल पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

पिछली रिपोर्ट्स पर अगर भरोसा करें तो, वीवो वी9 की कीमत भारत में 25,000 रुपये के करीब होगी। इसके साथ ही फोन में 4 जीबी रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के इमेज सेंसर के साथ एक ड्यूल रियर कैमरा और 24 मेगापिक्सल वाइड-एंगल-सेल्फी कैमरा होगा।

ड्यूल-सिम वाला वीवो वी9 ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलेगा तथा फोन में 6.3 इंच फुल एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले हो सकता है। इसके साथ ही इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 3जी, 4जी, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, जीपीएस, ओटीजी के साथ यूएसबी 2.0 और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स होंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, कंपास, फिंगरप्रिंट सेंसर और जायरोस्कोप भी होंगे।

यहाँ हम आपको ये भी बता दें की उपरोक्त जानकारी वीवो के द्वारा ऑफिसियल तौर पर नहीं दी गयी है, यह सिर्फ पिछले मीडिया रिपोर्ट्स और रयूमर्स के आधार पर है, तथा हम इसके सत्यता का कोई दावा और पुष्टि नहीं करते हैं!

आप हमे अपने सुझाव अथवा प्रश्न कमेंट बॉक्स के माध्यम से दे सकते हैं, धन्यवाद !

SHARE
Previous articleएफिलिएट मार्केटिंग (Affiliate Marketing) क्या है तथा इससे पैसे कैसे कमाते हैं?
Next articleअगर लजीज करी है आपकी भी पसंद तो एक बार जरूर ट्राई कीजिये ‘वेजिटेबल ग्रीन करी’ !
नमस्कार...!! इस खूबसूरत संकलन को आपलोगों के समक्ष ज्ञानवाटिका संपादन टीम के द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसके प्रधान सम्पादक और एडमिन विकास कुमार तिवारी जी हैं. इस खूबसूरत संग्रह को बनाने और आपके समक्ष लाने में कई दिन और कई रातों का सतत प्रयास शामिल है, और हम आगे भी इसी निष्ठा से आपके समक्ष महत्वपूर्ण तथा अनमोल जानकारियों को संकलित कर प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं...! इसके साथ ही हम इस बात के लिए भी आशान्वीत हैं की आप सभी अपना महत्वपूर्ण सुझाव देकर, इस खूबसूरत संकलन को और खूबसूरत बनाने में हमारी मदद अवश्य करेंगे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here